who killed sidhu musewala लोकप्रिय पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की  दो दिन पहले अज्ञात हमलावरों ने गोली  मारकर हत्या कर दी  थी। इस घटना के बाद उनके परिवार और सभी फैंस सदमे में हैं | उल्लेखनीय है कि हत्या से एक दिन पहले पंजाब की आप सरकार ने उनकी सुरक्षा छीन ली थी | कई लोगों ने आप सरकार पर गुस्सा जताया है।

who killed sidhu musewala
who killed sidhu musewala

सिद्धू मुझसे वाले को किसने मारा

मोस्ट वांटेड गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के लिए कनाडा के साथी गोल्डी ब्रैड ने दूसरे दिन हत्याओं की जिम्मेदारी  ली  है। हालांकि सिद्धू की  हत्या की असली  वजह अब सामने आ गई है। सोशल मीडिया पर गोल्डी  ब्रैड की पोस्ट के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला का नाम मेरे भाइयों विक्रमजीत सिंह मिदुखेरा और गुरलाल ब्रैड की  हत्याओं के नाम पर रखा गया था। हालांकि, पंजाब पुलिस ने उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

https://www.instagram.com/p/Ccp2IeaMrF3/?utm_source=ig_embed&ig_rid=650e8d9d-2bd7-4d01-9134-1acbf0d18756

“इसके अलावा, हमारे सहयोगी अंकित के एनकाउंटर में मूसेवाला का नाम था। साथ ही मूसेवाला हमारे खिलाफ काम कर रहा था। इसलिए मैं, सचिन बिश्नोई, लॉरेंस बिश्नोई उसकी हत्या की जिम्मेदारी ले रहा हूं।” इसलिए सिद्धू मूसेवाला की  हत्या का रहस्य अब खुल गया है।

https://www.instagram.com/p/CeOIN8UF5VJ/

मिली जानकारी के अनुसार अकाली दल के नेता विक्रमजीत मेदुखेड़ा की 7 अगस्त 2021 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस गैंगस्टर ने बदला लिया है। लॉरेंस बिश्नोई पहले से ही तिहाड़ जेल में सजा काट रहे हैं। आगे की जांच पंजाब पुलिस कर रही है।

हे पण वाचा: रितेश देशमुख चे पहिले प्रेम जेनेलिया नाही, मग कोण?

https://www.instagram.com/p/CeOIUoaFkip/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
चेहऱ्यावर दिसणाऱ्या या ६ लक्षणांवरून ओळखा लिव्हर खराब झालंय